Sunday, March 14, 2010

फ़िल्म “हाइड एंड सीक” के सितारे फ्रीज में


खय्याम अपनी अपनी पत्नी जगजीत के साथ

पिछले दिनों फ़िल्म ''हाइड एंड सीक'' के सितारें पूरब कोहली और अमृता पटकी दिल्ली के बेहतरीन आईस लाउंज ''फ्रीज'' में अपनी फ़िल्म के प्रचार के सिलसिले में नजर आये. पश्चिमी दिल्ली के पश्चिमी मॉल में स्थित ''फ्रीज'' एक ऐसा बर्फ का लाउंज व रेस्तरां है जिसमें १० डिग्री का तापमान है. दिल्ली की इस गर्मी में १० डिग्री के इस ठंडे तापमान में लोगो को बहुत ही राहत मिलेगी.
रीढ़ तक को हिला देने वाले इस ठंडे तापमान के रेस्ट्रोरेन्ट ''फ्रीज'' में जाने के लिए पूरब और अमृता दोनों को पहनने के लिए गर्म कोट, जूते और दस्ताने दिये गये, इसके बावजूद वो दोनों हर १० मिनट के लिए बाहर जा रहे थे बर्फीले तापमान से बचने के लिए. पूरब कोहली ने कहा, "हे भगवान, यह लाउंज बहुत ही अदभुत है, मैं पहले ऐसे लाउंज में कभी नहीं गया था, इस लाउंज में आने पर बहुत ही यादगार अनुभव हुए हैं मुझे, और मुझे लगता है कि यह एक ऐसी अच्छी जगह है जहाँ फिल्मों की शूटिंग अवश्य ही होनी चाहिए."
अभिनेत्री अमृता पटकी ने भी कहा, "मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं की थी कि इस लाउंज में मुझे इस तरह के बेहतरीन अनुभव होंगे. हालांकि ''फ्रीज'' रेस्ट्रोरेन्ट ने सर्दी से बचने के लिए सभी कपड़े प्रदान किये हैं लेकिन फिर भी बहुत ही ठंड है. इन सभी अनुभवो से मैं रोमांचित हूँ. यह एक बहुत ही आश्चर्य की बात है कि दिल्ली जैसी गर्म जगह में इतने कम तापमान को जिस तरह बनाए रखा है."
जब इन दोनों सितारों से उनकी फ़िल्म ''हाइड एंड सीक "के बारे में पूछा, " तो उन्होंने कहा, "हम सभी ने बहुत ही मेहनत से इस फ़िल्म को बनाया है, यह फ़िल्म अन्य दूसरी सस्पेंस फिल्मों से बिल्कुल ही अलग है' 12 मार्च को रिलीज हो रही इस फ़िल्म का हर फैसला तो अब दर्शको के हाथ में है.''
लोकप्रिय पॉप सिंगर दिलबाग सिंह ने भी फ़िल्म ''हाइड एंड सीक'' की इस पार्टी की शोभा बढ़ाई. लवप्रीत सिंह "फ्रीज" के डिजाइनर ने बताया की , वह और उनकी पत्नी ''फ्रीज'' के तापमान को जांचने के लिए २- २ घंटे तक ४ से ५ डिग्री के तापमान में बैठे रहते थे.
सौरव कटारिया और मोहित जैन "फ्रीज" के मालिक होने पर बहुत ही गर्व महसूस करते हैं. मोहित जैन ने स्वीकार किया है कि, "इस लाउंज को बनाने में हमें एक साल लग गया इसे बनाना तो आसान है लेकिन दिल्ली जैसी गर्म जगह में बरक़रार रखना कठिन है. लेकिन हमें लोगों की बहुत ही उत्कृष्ट प्रतिक्रिया मिल रही है और हम जल्द ही दिल्ली के एक दूसरे भाग में एक और लाउंज खोलने की योजना बना रहे हैं.



-एच एस कम्यूनिकेशन