Sunday, May 23, 2010

डी जे अकील का नया एलबम ''फोरएवर'' लॉन्च



हाल ही में डीजे अकील के नये एलबम "फोरएवर" को संगीत कंपनी सारेगामा ने गीतांजलि लाइफस्टाइल के साथ मिलकर अतरिया मॉल, वर्ली मुंबई स्थित अकील के डिस्कोथिक ''हाइप'' में लॉन्च किया.

डीजे अकील एक जाने माने डीजे हैं उनको सुनने वालों की लंबी की सूची है उन्होंने किसी भी अन्य भारतीय डीजे से कहीं अधिक विदेशों में अपने संगीत का प्रदर्शन किया है. उन्होंने ''विश्व आर्थिक फोरम'' दावोस, में दो बार अपने श्रेष्ठ संगीत का प्रदर्शन किया. उन्होंने बिल क्लिंटन और कोफी अन्नान जैसे विश्व स्तरीय नेताओं को भी अपना संगीत सुनाया है. उनकी अभी तक ६ एलबम आ चुके हैं जिनकी 5 लाख से अधिक प्रतियां बिक चुकी हैं.

हमने इस अवसर पर उनसे बात की, उन्होंने कहा कि, ''मेरे पिछले एलबम ''वादा करो'' के दो साल बाद मेरी यह एलबम रिलीज़ हुई है, मैंने बहुत ही मेहनत की है अपने इस एलबम के गीत व संगीत के लिए. इसके अलावा यह एलबम मेरे लिए विशेष रूप से इसलिए भी मायने रखती है क्योंकि इसमें मेरी पसंद के ही रीमिक्स गीत हैं. "लिया, लिया'', 'दम मारो दम" और "तुम्हे आना पड़ेगा " आदि गीत स्वर्गीय फिरोज खान ( जो कि मेरी पत्नी के चाचा हैं ) को समर्पित कियें हैं मैंने. ''

डीजे अकील के इस एलबम को सारेगामा के अतुल चूर्णामणि और अकील की खूबसूरत पत्नी फराह खान अली ने लॉन्च किया . इस अवसर पर फराह ने कहा कि, "हम १५ साल पहले मिले थे, जब डीजे का काम भारत में लोकप्रिय पेशा नहीं था और जब हमने शादी की, तब हर कोई मुझसे पूछता था कि मैंने एक डीजे से शादी क्यों की. मैं संजय खान की बेटी हूँ. मेरे माता पिता हमेशा मुझे सिखाया है कि पैसा आता है और पैसा जाता है जिन्दगी में केवल रहता है पति व पत्नी का एक दूसरे के प्रति प्यार व स्नेह है. मैं बहुत खुश हूँ कि मैं अपने माता पिता की बात सुनी और जिससे मैं प्यार करती थी उससे ही शादी कर ली. अकील एक प्रतिभाशाली डीजे, एक अच्छे पिता और एक प्यारे पति है. मैं उनकी उपलब्धि पर बहुत ही गर्व करती हूँ."
अनुषा दांडेकर ने इस शाम को बहुत ही ख़ूबसूरती के साथ होस्ट किया. इस कार्यक्रम में मुंबई का पूरा
मनोरंजन मीडिया मौजूद था.

इस अवसर पर गीतांजलि लाइफस्टाइल के अध्यक्ष मेहुल ने कहा कि, ''हमें बहुत ही ख़ुशी है कि हम इस एलबम के सह प्रायोजक हैं, संगीत उद्योग के दो बड़े नाम सारेगामा व डीजे अकील के साथ जुड़ने पर हमें बहुत ही गर्व है. डीजे अकील के संगीत में आधुनिक व और पारंपरिक संगीत का समावेश है, ठीक उसी तरह, जैसे हमारे आभूषण, जिनमे आधुनिक व परंपरागत दोनों ही तरह की डिजाइन होती है.