Monday, March 15, 2010

सीपीजे निकालेगा ‘यूथ मैगजीन’



सीपीजे कॉलेज ऑफ हॉयर स्टडीज एंड स्कूल ऑफ लॉ अगले कुछ महीनों में युवाओं पर केंद्रित एक समाचार पत्रिका का प्रकाशन शुरू करेगा।
13 मार्च 2010 को नई दिल्ली के नरेला स्थित सीपीजे कॉलेज ऑफ हॉयर स्ट्डीज एंड स्कूल ऑफ लॉ में कॉलेज के वर्षिकोत्सव ‘मुद्रा 2010’ में युवाओं पर केंद्रित एक समाचार पत्रिका लाने की घोषणा की गई। यह मीडिया घरानों में रौनक लौटने के संकेत के रूप में देखा जा रहा है। मंदी की मार के बाद नई शुरूआत की बयार स्वागत योग्य है। इस अवसर बोलते हुए सीपीजे के श्री आशीष जैन ने कहा कि उनका मकसद युवाओं की ऊर्जा को उचित मार्गदर्शन देना है ताकि जेननेक्स्ट तरक्की करे और देश की उन्नति में भागीदार बने।
इससे पहले मस्ती और जोश से भरपूर कार्यक्रम में नाच गाने के साथ-साथ हँसी का भी जोरदार तडक़ा लगा। बीबीए, बीसीए और लॉ के हर सेमेस्टर के प्रतिभाशाली छात्रों ने ‘मुद्रा 2010’ में अपने अपने तरीके से समा बाँधा।

आप क्या कहना चाहेंगे? (post your comment)

पाठक का कहना है :

sumita का कहना है कि -

स्वागत योग्य बात है. युवाओं को समाज की मुख्य धारा से जोडने का यह प्रयास सराहनीय है.आज का युवा देश का भविष्य है. उसे समाज के सरोकारो से अवगत कराना आज की जरुरत है.आज देश को युवा संचालन की जरुरत है.इस कार्य के लिए सी पीजी को बहुत-बहुत बधाई!

आप क्या कहना चाहेंगे? (post your comment)